Madhya Pradesh Tourism

Home » » बंगाल में बोले शाह- दीदी आपके ना मानने से कुछ नहीं होता, मोदी जी को जनता ने PM चुना

बंगाल में बोले शाह- दीदी आपके ना मानने से कुछ नहीं होता, मोदी जी को जनता ने PM चुना

बेलदा। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी का प्रधानमंत्री मोदी को लेकर दिया बयान नए विवाद पैदा कर रहा है। ममत बनर्जी द्वारा सोमवार को दिए गए इस बयान के बाद अब भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने ममता बनर्जी पर निशाना साधा है। शाह ने मंगलवार को पश्चिम बंगाल के बेलदा में एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए ममता पर करारा प्रहार किया।
शाह ने कहा कि ममता दीदी कहती है कि मैं मोदी जी को प्रधानमंत्री नहीं मानती। ममता दीदी आप देश के संविधान पर विश्वास करती हैं या नहीं? आपके न मानने से कुछ नहीं होगा। मोदी जी फिर एक बार देश के प्रधानमंत्री बनने जा रहे हैं।
वहीं शाह ने जय श्री राम के नारे को लेकर ममत पर तीखा हमला बोला और कहा कि ममत संस्कृति नहीं बदल सकतीं। मैं 3 दिन से देख रहा हूं बंगाल में जय श्री राम बोलने पर ममता दीदी को ऐतराज हो रहा है। मैं ममता दीदी से पूछना चाहता हूं दीदी अगर हम श्री राम का नाम भारत में नहीं लेंगे तो पाकिस्तान में लेंगे क्या? घटल वालों आप मेरे साथ संघर्ष करने के लिए तैयार हो ना? मेरे साथ बोलिये- जय श्री राम , जय जय श्री राम। ममता दीदी अब आपसे जो बन पड़ता है कर लीजिये, जो धारा लगनी है लगा दीजिये। मगर हमे जय श्री राम का नारा लगाने से कोई नहीं रोक सकता।
बता दें कि इससे पहले सोमवार को ममत बनर्जी ने पीएम मोदी को लेकर एक बड़ा बयान देते हुए कहा था कि वो उन्हें पीएम नहीं मानतीं। दरअसल, मोदी ने अपनी रैली में कहा था कि फेनी तूफान को लेकर बैठक के लिए ममता दीदी को कॉल किया लेकिन उन्होंने बैठक से इनकार कर दिया। इस पर ममता बनर्जी ने पलटवार करते हुए कहा था कि "मैं मोदी को पीएम नहीं मानती हूं। मैं उनकी नौकर नहीं हूं कि वह जहां बुलाएंगे और मैं चली जाऊंगी।"
ममता भी पश्चिम मेदिनीपुर जिले के झारग्राम में थीं, जहां से मोदी उन पर हमलावर थे। ममता ने झारग्राम के गोपीवल्लभपुर उपमंडल में एक रैली को संबोधित करते हुए कहा-एक्सपायरी प्रधानमंत्री राजनीति कर रहे हैं। क्या हम उनके नौकर हैं कि वह मुझे बुलाएंगे और मैं जाऊंगी। चुनाव के दौरान मैं आपके साथ मंच शेयर नहीं करूंगी। मैं आपको प्रधानमंत्री नहीं मानती हूं। जब अगले प्रधानमंत्री आएंगे तब मैं उनसे बात करूंगी।
वहीं ममता ने विष्णुपुर में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए ममता बनर्जी ने बीजेपी पर हमला बोला और कहा कि बीजेपी बाबू, आप कहते हैं कि जय श्री राम, मगर क्या आपने अब तक एक भी राम मंदिर बनाया? चुनाव के समय में रामचंद्र आपकी पार्टी के एजेंट बन जाते हैं, आप कहते हैं कि राम चंद्र मेरे पार्टी के चुनावी एजेंट हैं।आप जय श्रीराम कहते हैं और दूसरों को भी जबरदस्ती बोलने को कहते हैं।

Share This News :
 
Site Link : Contact Us | sitemap
Copyright © 2013. khabrokakhulasa.com | Latest News in Hindi,Hindi News,News in Hindi - All Rights Reserved
Template Modify by Unreachable
Proudly powered by Blogger