Madhya Pradesh Tourism

Home » » पीएम मोदी बोले- MP से कांग्रेस के कल्चर का ट्रेलर दिखा

पीएम मोदी बोले- MP से कांग्रेस के कल्चर का ट्रेलर दिखा

सीधी। वाराणसी में अपना नामांकन दाखिल करने के बाद आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मध्य प्रदेश के सीधी पहुंचे। सीधी में मंच से पीएम मोदी ने कमलनाथ सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि गरीब बच्चों के लिए, प्रसूता माता के पोषक आहार के लिए चौकीदार की सरकार दिल्ली से पैसे भेजती है। वो पैसे मध्य प्रदेश में चोरी हो गए और यहां के लोगों ने तुगलक रोड चुनावी घोटाला कर दिया। बोरे भर-भर के नोट मिले हैं। इनकम टैक्स की रेड के बाद कांग्रेस के लोग कहते हैं, हम तो नेता हैं हमारे वहां क्यों रेड कर रहे हो। अरे, देश का कानून सबके लिए समान होता है। अगर मोदी गलती करता है तो मोदी के घर भी इनकम टैक्स को रेड करनी चाहिए, सबके लिए कानून समान होना चाहिए। दिल्ली से लेकर भोपाल तक कांग्रेस में भ्रष्टाचार ही शिष्टाचार है। आपका ये चौकीदार चौकन्ना है। नामदार हो या उनके रागदरबारी, कोई नहीं बचेगा। उन्होंने कहा कि मध्यप्रदेश में कांग्रेस की सरकार से उनके कल्चर का ट्रेलर दिखा।
पीएम ने कहा कि आपके आशीर्वाद से बहुत लक्ष्य हासिल हुए और जो बाकी है उनको भी आपके ही सहयोग से पूरा करने वाला हूं। साथियों इस जगह के साथ बीरबल का नाम जुड़ा है। बीरबल की खिचड़ी को देश का बच्चा-बच्चा जानता है। कांग्रेस अपने महा मिलावटियों के साथ ऐसी ही खिचड़ी पकाने वाली थी। लेकिन तीन चरणों के चुनाव के बाद अब कांग्रेस को समझ आ गया है कि उनकी यह खिचड़ी नहीं पकने वाली है। कार्यक्रम में राज्यसभा सांसद अजयप्रताप‍ सिंह, भाजपा के विधायक, सीधी प्रत्यायाी रीती पाठक, रीवा प्रत्याशी जनार्दन मिश्र, लोकसभा प्रभारी पूर्व मंत्री राजेंद्र शुक्ल भी मौजूद रहे।
प्रधानमंत्री मोदी ने पूछा किसान भाइयों क्या आप लोगों का कर्ज माफ हुआ। देशभर में कांग्रेस नेता घूमकर कर्जमाफी का झूठ बोल रहे हैं। उन्होंने कहा कि कर्जमाफी किसके लिए ला रहे हैं, कभी किसी गरीब किसान को कर्ज मिलता है। ये कर्जमाफी कांग्रेस अपने करीबियों को फायदा पहुंचाने के लिए कर रही है।
मोदी ने कहा कि मध्यप्रदेश में जो भ्रष्ट सरकार है वो हमें किसानों की सूची नहीं दे रही है। ताकि अगर हम किसानों को पैसा देंगे तो इनकी पोल खुल जाएगी। मुख्यमंत्री जी मैं जानता हूं आपको बेटे को सेट करना है। आपके करीबियों के घर नोटों के बंडल निकले। लेकिन आपको किसानों की लिस्ट भेजने के लिए समय नहीं है। अगर आप लोग हमें जिताएंगे तो 23 मई को नतीजे आने के बाद ये किसानों को मिलने वाला पैसा नहीं रोक पाएंगे।
मध्यप्रदेश में अब मिल रही आधी बिजली
उन्होंने कहा सीधी सहित ये पूरा क्षेत्र तो पावर हब रहा है, बिजली के बड़े-बडे प्रोजेक्ट यहां पर हैं। आपका ये चौकीदार जो सौर ऊर्जा पर बल दे रहा है, पूरी दुनिया में सौर ऊर्जा के लिए हम जो अभियान चला रहे हैं। उसका एक अहम सेंटर हमारा ये क्षेत्र होने वाला है। कांग्रेस का वादा था बिजली का बिल कम करने का, और इसका उपाय इन्होंने बिजली की आपूर्ति ही कम करके निकाला है। जितनी बिजली शिवराज जी की सरकार में मिलती थी, उससे आधी बिजली कांग्रेस सरकार देकर आपका बिजली का बिल कम कर रही है। अब देश का हर चौकीदार जाग चुका है और नए भारत के सपने के साथ आगे बढ़ रहा है। देश ने कमजोर और मजबूर सरकार बनाने के सारे मंसूबों पर पानी फेर दिया है।
कांग्रेस कहती है कश्मीर से सेना हटा देंगे
पीएम ने कहा कि कर्नाटक की कांग्रेस सरकार के मुख्यमंत्री ने कहा कि सेना में जो जवान जाते हैं वो भूखे मरते हैं। दो टाइम खाने का पैसा नहीं है, इसलिए वे सेना में जाते है। यह हमारी सेना का अपमान है कि नहीं है। ये वीरों का अपमान है कि नहीं। ये उनके परिवारों का अपमान है।
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि कांग्रेस कहती है कि कश्मीर से सेना को हटा देंगे, जवानों को मिला विशेष अधिकार हटा देंगे। देशद्रोह का कानून हटा देंगे। क्या ऐसी कांग्रेस आतंकवादी खत्म कर सकती है? इसी सोच का परिणाम है कि कांग्रेस राज में आतंकी मौत का खुला खेल खेलते रहे और पाकिस्तान हमारा मजाक बनाता रहा। लेकिन ये नया हिंदुस्तान है। अब आतंकवादियों को पता है कि अब अगर गलती की तो ये मोदी है। पाताल से भी आतंकियों को भी खोजेगा और घर में घुसकर मारेगा।
महिला सशक्तिकरण के लिए समर्पित
पीएम ने कहा कि आपके चौकीदार ने बलात्कार जैसे जघन्य अपराध के लिए फांसी की सजा का प्रावधान किया है। आपके इस चौकीदार को भारत की बेटियों पर पूरा विश्वास है। इसलिए पहली बार देश की रक्षा सुरक्षा के अग्रिम मोर्चे पर बेटियों को तैनात करने का फैसला लिया गया है। आपका ये चौकीदार महिला सशक्तिकरण के लिए पूरी तरह से समर्पित है। जन्म से लेकर जीवन के हर चरण में बेटियों और बहनों की रक्षा, सुरक्षा और सशक्तिकरण के लिए आज तमाम योजनाएं चल रही हैं। दीन दयाल उपाध्याय राष्ट्रीय ग्रामीण आजीविका मिशन का लाभ मध्य प्रदेश और देश के गांव-गांव में देखने को मिल रहा है। इसके तहत देश की करोड़ों बहनें देश से गरीबी हटाने में अहम भूमिका निभा रही हैं।

Share This News :
 
Site Link : Contact Us | sitemap
Copyright © 2013. khabrokakhulasa.com | Latest News in Hindi,Hindi News,News in Hindi - All Rights Reserved
Template Modify by Unreachable
Proudly powered by Blogger