Madhya Pradesh Tourism

Home » » IPL 2019: जब मॉडल पत्नी ने लिया रसेल का इंटरव्यू, फिर खुला तूफानी बैटिंग का राज

IPL 2019: जब मॉडल पत्नी ने लिया रसेल का इंटरव्यू, फिर खुला तूफानी बैटिंग का राज

कोलकाता, जेएनएन। आइपीएल 2019 के 47वें मुकाबले में कोलकाता नाइट राइडर्स ने मुंबई इंडियंस को 34 रनों से हराकर सीजन की 5वीं जीत दर्ज की। कोलकाता ने मुंबई के सामने पहले बल्लेबाजी करते हुए शुभमन गिल (76), क्रिस लिन (54) और आंद्रे रसेल (80) की आतिशी पारियों की मदद से 232 रनों का लक्ष्य रखा। जवाब में मुंबई 20 ओवरों में सिर्फ 198 रन ही बना सकी। हालांकि, मुंबई के अभी 12 अंक हैं और वह प्लेऑफ में पहुंचने से सिर्फ एक जीत दूर है। 
जब पत्नी ने लिया रसेल का इंट्रव्यू
ये मैच केकेआर के तूफानी बल्लेबाज आंद्रे रसेल के लिए बेहद खास रहा। इस कैरेबियाई क्रिकेटर ने मुंबई को हराकर खुद को 31वां जन्मदिन का तोहफा दे डाला। रसेल के इस स्पेशल दिन को उनकी मॉडल पत्नी जेसिम ने और भी खास बना दिया। मैच के बाद रसेल की पत्नी ने उनका मजेदार इंटरव्यू लिया। 
मैच के बाद रसेल ने अपनी पत्नी जेसिम लॉरा को दर्शकों से मिलवाया और उनसे पूछा कि उन्हें अपने पति की इनिंग कैसी लगी। इस पर जेसिम ने कहा कि उन्हें पूरी उम्मीद थी कि वह शानदार प्रदर्शन करेंगे। रसेल ने बताया कि इस सीजन में यह उनकी टीम का ईडन गार्डन्स पर आखिरी मैच था और इससे बड़ी खुशी क्या हो सकती है जब टीम यहां से यादगार जीत के साथ विदा ले रही हो। रसेल की पत्नी ने उनसे पूछा कि क्या उन्हें लगता है कि उनकी पत्नी उनके लिए लकी हैं? इस पर रसेल ने मुस्कुराते हुए कहा, 'बिलकुल'। 
मुंबई के खिलाफ केकेआर के 232 रन आइपीएल के इस सीजन का सबसे बड़ा स्कोर है। टॉस हारकर बल्लेबाजी करने उतरी कोलकाता को गिल और लिन ने पहले विकेट के लिए 9.3 ओवरों में 96 रन की शानदार साझेदारी कर बेहतरीन शुरुआत दी। लिन ने 29 गेंदों पर आठ चौके और दो छक्के लगाए और अपना अर्धशतक पूरा किया। रसेल ने अपने आइपीएल करियर का 8वां अर्धशतक जड़ा। उन्होंने 40 गेंदों की पारी में छह चौके और आठ छक्के लगाए।
Share This News :
 
Site Link : Contact Us | sitemap
Copyright © 2013. khabrokakhulasa.com | Latest News in Hindi,Hindi News,News in Hindi - All Rights Reserved
Template Modify by Unreachable
Proudly powered by Blogger