Madhya Pradesh Tourism

Home » » कांग्रेस, एयर स्ट्राइक, अभिनंदन, इमरान...जानिए किस मुद्दे पर क्या बोले मोदी

कांग्रेस, एयर स्ट्राइक, अभिनंदन, इमरान...जानिए किस मुद्दे पर क्या बोले मोदी

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव 2019 से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बड़ा इंटरव्यू दिया। एक निजी चैनल से बातचीत में उन्होंने हर मुद्दे पर बात रखी। कांग्रेस और विपक्ष से लेकर पुलवामा आतंकी हमला, पाकिस्तान के खिलाफ एयर स्ट्राइक, वायुसेना के पायलट अभिनंदन वर्तमान की वापसी, इमरान खान पर वे खुलकर बोले। पढ़िए खास बातें -
कांग्रेस: यह पार्टी काफी समय तक सरकार में रही है और वहां काफी वरिष्ठ लोग हैं। A-SAT पर आरोप लगाने से पहले उनको जानकारों से सलाह लेना थी कि इसकी क्या प्रक्रिया होती है। मोदी पर झूठे आरोप लगाना, मोदी को गाली देना विपक्ष की आदत हो गई है।
विपक्ष: देश की जनता अगर विपक्ष के सभी बयानों को इकठ्ठा करके देखे तो खुद निर्णय ले लेगी कि इन लोगों के हाथों में कभी देश की सत्ता नहीं दी जानी चाहिए। पुलवामा को लेकर मुझ पर हमला करने वालों को जनता ने दिया जवाब। जो अपने पीएम पर शक करते हैं उन्हें पहचानना होगा, जो पाक के पीएम की तारीफ करते हैं उन्हें पहचानना होगा। सारे ठग इंतजार कर रहे हैं कि सरकार बदले और वो लौटें।
खुद की देशभक्ति: मेरी देशभक्ति पर कोई सवाल नहीं कर सकता। जनता ने विपक्ष के मुंह पर ताला लगाया। प्रधानमंत्री इस देश का कोई व्यक्ति नरेन्द्र मोदी की देशभक्ति पर शक नहीं कर सकता। ये मेरे शब्द नहीं बल्कि मेरा जीवन बोलता है। आइए डिबेट हो जाए, बैंक खाते और रोजगार पर, आइए डिबेट हो जाए मेरे कामकाज पर।
अगली सरकार: देश को पूर्ण बहुमत की सरकार चाहिए। जनता ने पूर्ण बहुमत वाली सरकार का फैसला किया। बीजेपी को इस बार 2014 से ज्यादा सीटें मिलेंगी, कई हिस्सों में बीजेपी को ज्यादा सीटें मिलेगी। मेरा अनुभव कहता है कि पहले की तुलना में अधिक प्रगति होगी क्योंकि देश की जनता ये जानती है कि मोदी ने क्या किया?
पुलवामा हमला: पुलवामा हमले के समय मैं उत्तराखंड में था। उस समय वहां बहुत तेज बारिश हो रही थी। वहां मेरी एक रैली थी, जिसे मैंने फ़ोन से संबोधित किया। लेकिन इतनी बड़ी रैली में इतनी बड़ी ख़बरों की चर्चा नहीं की जाती। ऐसे स्थिति में बहुत संतुलित व्यवहार करना होता है, उसे अगर कोई मुद्दा बनता है वो बड़ी राजनीतिक नासमझी है। पुलवामा के बाद मेरा मानना था कि ऐसे समय देश की आशा के अनुरूप हमारा व्यवहार होना चाहिए। अब ENOUGH IS ENOUGH और इसलिए मैंने कहा था कि सेना को मेरी तरफ से इसपर कार्रवाई करने के लिए खुली छूट है।
एयर स्ट्राइक: जवानों की बात हो तो मैं अलग कैसे रहता, एयरस्ट्राइक पर पूरी तरह से मेरी नजर थी। पुलवामा पर सवाल करने वाले नासमझ हैं, मैंने फौज को प्लान बनाने की खुली छूट दी।
अभिनंदन : जब अभिनन्दन की घटना घटी तो देश के सभी दलों को कहना चाहिए था कि हमें देश की सेना पर गर्व है कि उसने F16 मार गिराया। उसकी बजाय ये अभिनन्दन वापस कब आएगा, इसपर चल पड़े। उस दिन रात को विपक्ष ने कैंडल लाइट मार्च निकलने और पुलवामा हमले को मुद्दा बनाने का षड्यंत्र तैयार कर लिया था। वो तो शाम को 4-5 बजे तक पाकिस्तान के प्रधानमंत्री ने अभिनन्दन की रिहाई की घोषणा कर दी। जिससे इनकी योजना धरी की धरी रह गयी।
इमरान खान और पाकिस्तान: मैं पाकिस्तान के ट्रैप में फंसना नहीं चाहता। पाकिस्तान पहले आतंकवाद रोके, फिर चाहे हमारा मुंह भी न देखे। इंटरपोल रेड कॉर्नर नोटिस वाले को पाक सौंपे। 26/11 के गुनहगारों को पाकिस्तान हमें सौंपे। हिन्दुस्तान की एक मांग, आतंक छोड़े पाकिस्तान। पाकिस्तान अपनी जनता के लिए जो चाहता है वो करे। हमारा तो बस ये कहना है कि आतंकवाद छोड़ दो हम कुछ नहीं कहेंगे। हमारा पाकिस्तान की जनता से कोई झगड़ा नहीं है। हमारी लड़ाई आतंकवाद के खिलाफ है।
माल्या जैसे आर्थिक भगोड़े: मैंने सारे भगोड़ों की संपत्ति जब्त की, माल्या ने 9000 करोड़ की ठगी की, सरकार ने 14000 करोड़ की संपत्ति जब्त की, कांग्रेस ने भगोड़ों पर कोई कार्रवाई नहीं की, ठग धन्नासेठ आज मेरी वजह से भाग रहे हैं।
रक्षा सौदे: क्या मैं लीपापोती करूं या मिशेल को पकड़कर लाऊं। पहले रक्षा सौदों में मलाई खाने का सिस्टम था। मिशेल जानकारी दे रहा है, लोग पकडे़ जा रहे हैं, भ्रष्टाचार के बारे में बड़े खुलासे कर रहा है।
रोजगार: जो लोग सड़क बनाने का काम कर रहे हैं क्या उन्हें रोजगार नहीं है, क्या जो लोग ईपीएफ भर रहे हैं वो बिना जॉब के हैं। विपक्ष झूठ बोल रहा है। वाजपेयी सरकार के बारे में भी इसी तरह गलत प्रचार किया गया था।
Share This News :
 
Site Link : Contact Us | sitemap
Copyright © 2013. khabrokakhulasa.com | Latest News in Hindi,Hindi News,News in Hindi - All Rights Reserved
Template Modify by Unreachable
Proudly powered by Blogger