Madhya Pradesh Tourism

Home » » CM धरने पर बैठे, लोकतंत्र में इससे शर्मनाक कुछ नहीं: योगी आदित्यनाथ

CM धरने पर बैठे, लोकतंत्र में इससे शर्मनाक कुछ नहीं: योगी आदित्यनाथ

बोकारो। देशभर में लोकसभा चुनाव की सरगर्मी तेज़ हो गई है। सभी राजनीतिक दलों ने चुनाव अभियान शुरू कर दिया है। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मंगलवार को पश्चिम बंगाल के पुरुलिया में रैली के लिए झारखंड के बोकारो पहुंचे। वे यहां रैली को संबोधित करने जा रहे हैं। योगी आदित्यनाथ ने इस दौरान सीएम ममता बनर्जी पर निशाना साधा है।
उन्होंने कहा कि लोकतंत्र में इससे शर्मनाक कुछ नहीं है कि जब किसी राज्य का सीएम धरने पर बैठ जाए।यहां से उनका काफिला पुरुलिया के लिए रवाना हुए। रास्ते में लोगों ने उनका अभिवादन किया। योगी को देख रास्ते में लोगों ने जय श्री राम का नारा भी लगाया। योगी कुछ ही देर में पुरुलिया में रैली को संबोधित करेंगे। पुरुलिया में योगी को सुनने के लिए भारी भीड़ पहुंची है।
यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ ने झारखंड के बोकारो से पुरुलिया जाते समय कहा कि इस (पश्चिम बंगाल) सरकार को अलोकतांत्रिक और असंवैधानिक गतिविधियों ने उलझा दिया है और यही कारण है कि मेरे जैसे 'संन्यासी' और 'योगी' को अनुमति नहीं दी जा रही है। मैंने बंगाल की धरती पर कदम रखा।
योगी को सुनने के लिए पहुंचे लोग।
इससे पहले बोकारो के बरमसिया में योगी के आगमन को लेकर हेलीपैड के पास सुरक्षा में तैनात जवानों, उपायुक्त व एसडीओ ने सुरक्षा का जायजा लिया। इस बीच, पुरुलिया में बंगाल पुलिस भी सुरक्षा के लिए मौके पर पहुंच गई है।योगी का काफिया बोकारो से पुरुलिया के लिए रवाना हो गया।
योगी के कार्यक्रम के स्थल में एक बार फिर से परिवर्तन कर दिया गया है। यह परिवर्तन तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) के कारण हुआ है। अब योगी का हेलीकॉप्टर चास के नगेन मोड़ के बदले चंदनकियारी के बारमसिया में उतरे। बताया जा रहा है कि बोकारो के नगेन मोड़ से सड़क मार्ग के माध्यम से योगी आदित्यनाथ को पुरुलिया जाना था। बीच में तृणमुल कांग्रेस ने बरटांड़ में सभा का आयोजन कर दिया है। सभा को ममता के भतीजे अभिषेक बनर्जी द्वारा संबोधित किया जाना था। ऐसी स्थिति में भाजपा व टीएमसी समर्थकों के बीच संभावित टकराव को देखते हुए पश्चिम बंगाल पुलिस ने सीएम योगी आदित्य नाथ को सुरक्षा देने से इनकार कर दिया है। इस सूचना के बाद बाद स्थल परिवर्तन किया गया है।
भाजपा ने बदली रणनीति
पश्चिम बंगाल के पुरुलिया व बांकुड़ा में मंगलवार को भाजपा के कद्दावर नेता सह यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की सभा है। इस सभा के लिए हेलीकॉप्टर की लैंडिंग की अनुमति बंगाल प्रशासन की ओर से सोमवार की शाम तक नहीं मिली है। ऐसे में भाजपा ने अपनी रणनीति ही बदल दी है।
नगेन मोड़ में सोमवार को पहुंचे भाजपा के पश्चिम बंगाल उपाध्यक्ष विश्वप्रिया रॉय ने बताया कि रविवार को हेलीकॉप्टर की लैंडिंग की अनुमति न मिलने से बालुरघाट की सभा को सीएम योगी ने फोन से संबोधित किया था। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के रवैये के कारण बीजेपी का जनाधार बढ़ रहा है। अब हम 30 सीट पर विजयी होंगे। कहा कि पुरुलिया की सभा के लिए हेलीकॉप्टर की लैंडिंग की अनुमति को एक सप्ताह से हमारे कार्यकर्ता डीएम कार्यालय के चक्कर लगा रहे हैं, लेकिन अनुमति नहीं दी जा रही है। मजबूरी में ऐसा निर्णय लेना पड़ा।

Share This News :
 
Site Link : Contact Us | sitemap
Copyright © 2013. khabrokakhulasa.com | Latest News in Hindi,Hindi News,News in Hindi - All Rights Reserved
Template Modify by Unreachable
Proudly powered by Blogger