Home » , » IPL 2019 : बच्चन परिवार इस टीम में हिस्सेदारी खरीदने का इच्छुक

IPL 2019 : बच्चन परिवार इस टीम में हिस्सेदारी खरीदने का इच्छुक

मुंबई। आईपीएल टीम के साथ बॉलीवुड का नाता और गहरा हो सकता है क्योंकि बच्चन परिवार ने एक टीम से जुड़ने की इच्छा जताई है। आईपीएल फ्रेंचाइजी राजस्थान रॉयल्स ने अपनी हिस्सेदारी बेचने की इच्छा जताई थी और मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार बच्चन परिवार इस टीम की हिस्सेदारी खरीदने का इच्छुक हैं।
टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के अनुसार एबी कॉर्प के सीईओ रमेश पुलकप्पा ने इस बात की पुष्टि करते हुए कहा कि अभिषेक बच्चन ने लंदन में राजस्थान रॉयल्स के मालिक मनोज बडाले से मुलाकात की।
प्राप्त जानकारी के अनुसार बच्चन परिवार ने एक और टीम के मालिकों से हिस्सेदारी खरीदने के लिए संपर्क किया था। अमिताभ बच्चन और उनके परिवार के जुड़ने से लीग और बॉलीवुड के संबंध और मजबूत होंगे। पिछले सप्ताह यह खबर आई थी कि राजस्थान रॉयल्स अपनी 50 प्रतिशत हिस्सेदारी बेचना चाहता हैं। पहले इस टीम में बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी और उनके पति राज कुंद्रा सहमालिक थे। आईपीएल स्पॉट फिक्सिंग में नाम आने के बाद उन्होंने इस टीम की हिस्सेदारी छोड़ी थी। बच्चन परिवार के अलावा भी कई लोग राजस्थान रॉयल्स की हिस्सेदारी खरीदने के इच्छुक हैं।
आईपीएल और बॉलीवुड का संबंध
आईपीएल और बॉलीवुड का गहरा नाता रहा है। बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान और एक्ट्रेस जूही चावला के स्वामित्व वाली कंपनी की टीम कोलकाता नाइटराइडर्स हैं जबकि एक्ट्रेस प्रीति जिंटा किंग्स इलेवन पंजाब की सहमालिक है। 
बच्चन परिवार का खेलों से जुड़ाव : 
बच्चन परिवार का खेलों से जुड़ाव रहा है। यह परिवार इंडियन सुपर लीग और प्रो-कबड्डी लीग से जुड़ा हैं। इनकी फुटबॉल की आईएसएल में चेन्नईयन एफसी में हिस्सेदारी है। अभिषेक बच्चन प्रो-कबड्डी लीग में जयपुर पिंक पैंथर्स के मालिक है।

Share This News :
 
Site Link : Contact Us | sitemap
Copyright © 2013. khabrokakhulasa.com | Latest News in Hindi,Hindi News,News in Hindi - All Rights Reserved
Template Modify by Unreachable
Proudly powered by Blogger