Home » » बेमेतरा : स्ट्रांग रूम की सुरक्षा में तैनात जवान के पास मिला लैपटाप, कांग्रेस का हंगामा

बेमेतरा : स्ट्रांग रूम की सुरक्षा में तैनात जवान के पास मिला लैपटाप, कांग्रेस का हंगामा

बेमेतरा। मंगलवार की रात करीब नौ बजे स्थानीय कृषि उपज मंडी प्रांगण में जिले की तीनों विधानसभा सीटों की जमा ईवीएम की सुरक्षा में तैनात बीएसएफ जवान के पास मिले लैपटाप को कांग्रेसियों के हंगामे के पास अफसरों ने जब्त कर लिया। यहां पर बेमेतरा जिले साजा, नवागढ़ तथा बेमेतरा की ईवीएम मतदान के बाद के बाद स्ट्रांग रुम में इकट्ठा की गई है।
इसकी चौकसी के लिए बीएसएफ के 120 जवानों को तैनात किया गया है। वहीं स्ट्रांग रुम की निगरानी कांग्रेस उम्मीदवार व उनके प्रतिनिधि लगातार कर रहे हैं। हंगामा उस समय जब स्ट्रांग रूम के ठीक बगल वाले कमरे में बीएसएफ के जवानों के द्वारा लैपटॉप का उपयोग किया जा रहा था।
प्रशासन की अनुमति पर चौकसी कर रहे कांग्रेस उम्मीदवारों के अधिकृत लोगों को इसकी जानकारी मिली तो धीरे-धीरे यह घटना पूरे शहर में आग की तरफ फैल गई। काफी तादाद में कांग्रेसी तथा शहर के लोग मंडी प्रांगण के सामने एकत्रित होने लगे और हंगामा करने लगे।
इस बात की सूचना कलेक्टर व पुलिस अधीक्षक सहित अन्य अधिकारियों को भी दी गई। घटनास्थल पर प्रशासनिक अधिकारी पहुंचे और वस्तुस्थिति से अवगत हुए। अफसरों के निर्देश पर पुलिस ने लैपटॉप को फिलहाल अपनी अभिरक्षा में ले लिया है।
कांग्रेसियों ने कहा कि उस लैपटॉप को आखिर स्ट्रांग रूम के बगल वाले रूम में बीएसएफ जवान क्या कर रहे थे। जबकि किसी तरह की कोई अन्य डिवाइस की अनुमति उस परिसर में ले जाने की मनाही है।
कांग्रेस के प्रत्याशियों ने कहा कहीं न कहीं ईवीएम को हैंगिंग की तैयारी अवश्य ही की जा रही थी। बहरहाल पुलिस अभिरक्षा में रखे हुए लैपटॉप की बुधवार को विशेषज्ञों की जांच के बाद ही तय हो पाएगा कि आखिर उस लैपटॉप का उपयोग बीएसएफ जवानों द्वारा किस रूप में किया जा रहा था।
Share This News :
 
Site Link : Contact Us | sitemap
Copyright © 2013. khabrokakhulasa.com | Latest News in Hindi,Hindi News,News in Hindi - All Rights Reserved
Template Modify by Unreachable
Proudly powered by Blogger