Home » » हुड्डा का दावा, राजस्थान में दो तिहाई बहुमत के साथ कांग्रेस बनाएगी सरकार

हुड्डा का दावा, राजस्थान में दो तिहाई बहुमत के साथ कांग्रेस बनाएगी सरकार

जयपुर। हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा का कहना है कि राम मंदिर राजनीति का नहीं आस्था का विषय है। मैं भी हिंदू हूं, मेरी भी राम में आस्था है, लेकिन भाजपा को चुनाव के वक्त ही राम मंदिर क्यों याद आता है। हूड्डा ने कहा कि अगर राम मंदिर बनेगा तो वे वहां दीया जलाने जाएंगे।
हुड्डा ने रविवार को जयपुर में प्रेसवार्ता कर भाजपा की राज्य व केंद्र सरकार पर जमकर तीखा हमला बोला। इनेलो में चल रहे आपसी झगड़े की चर्चा करते हुए उन्होंने कहा कि लोकसभा और फिर विधानसभा चुनाव आने तक इनेलो खत्म हो जाएगा। इस नाम की कोई पार्टी नहीं रहेगी। हुड्डा ने दावा किया कि राजस्थान में दो तिहाई बहुमत के साथ कांग्रेस सरकार बनाएगी। कांग्रेस में कोई मतभेद नहीं है, टिकट की दावेदारी को मतभेद नहीं कहा जा सकता है। उन्होंने कहा कि राज्य में मुख्यमंत्री का फैसला चुनाव के बाद कांग्रेस हाईकमान और विधायक दल करेगा।
केंद्र सरकार पर हमलावर होते हुए उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री फसल बीमा योजना बीमा कंपनियों की मुनाफाखोरी का जरिया बन गई है। यह योजना किसान के फायदे के लिए नहीं, बल्कि कंपनियों के फायदे के लिए बनाई है। हुड्डा ने वसुंधरा सरकार पर आरोपों की बौछार करते हुए कि कहा कि रिफायनरी का प्रोजेक्ट 5 साल से अटका पड़ा है। राजस्थान में भाजपा राज में भ्रष्टाचार चरम पर पहुंच गया। स्मार्ट सिटी के लिए राज्य को 12 हजार करोड़ रुपये केंद्र से नहीं मिले। राज्य में 17 हजार सरकारी स्कूल बंद कर दिए गए। पीएम और सीएम के खराब संबंधों की वजह से ही यह हुआ है। 

Share This News :
 
Site Link : Contact Us | sitemap
Copyright © 2013. khabrokakhulasa.com | Latest News in Hindi,Hindi News,News in Hindi - All Rights Reserved
Template Modify by Unreachable
Proudly powered by Blogger