Home » » नक्सली भटक गए हैं, अच्छी सरकार आएगी तो समाज के मुख्यधारा से जुड़ जाएंगे - मायावती

नक्सली भटक गए हैं, अच्छी सरकार आएगी तो समाज के मुख्यधारा से जुड़ जाएंगे - मायावती

अंबिकापुर। बसपा सुप्रीमो मायावती ने छत्तीसगढ़ में चुनावी प्रचार का आगाज करते हुए प्रदेश की भाजपा सरकार और कांग्रेस दोनों पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि चुनाव के समय बड़े-बड़े वादे करने वाले भाजपा और कांग्रेस के लोग सत्ता पर काबिज होने के बाद जनता के हितों का ख्याल नहीं रखते। उन्होंने कहा कि कांग्रेस व भाजपा को छतीसगढ़ में अब आजमाने की जरूरत नही है। उन्होंने कहा कि नक्सली भटक गए हैं लेकिन छत्तीसगढ़ में यदि अच्छी सरकार बनेगी तो वे समाज की मुख्यधारा से जुड़ जाएंगे।
मायावती ने अंबिकापुर में जनसभा को संबोधित करते हुए बसपा और जकांछ के ज्यादा से ज्यादा प्रत्याशियों को जिताने की अपील की। उन्होंने कहा कि यदि हमारे प्रत्याशी अधिक संख्या में जीतकर आते हैं तो हमारी सरकार बनेगी। उन्होंने कहा कि सालों से राज करने वाली कांग्रेस और भाजपा सरकार ने आरक्षण खत्म करने का काम किया है। उन्होंने कहा कि मध्यप्रदेश से विभाजन के बाद छत्तीसगढ़ राज्य को तेजी से प्रगति करना थी, लेकिन यहां की सरकार ने ये होने नहीं दिया। कांग्रेस और भाजपा से यहां के लोग परेशान हैं। उन्होंने कहा कि हम चुनावी वादा और घोषणापत्र जारी नहीं करते वादा नहीं करते काम करते हैं।
मायावती ने कहा कि यदि समाज के सभी वर्ग के लोगों का उत्थान और विकास करना है तो जकांछ-बसपा गठबंधन के उम्मीदवारों को कामयाब करना जरूरी है। उन्होंने कहा कि दलित और आदिवासी विरोधी सरकारों की वजह से देश में नक्सल समस्या खड़ी हुई है। छत्तीसगढ़ में सर्वजन सुखाय, सर्वजन हिताय के संकल्प सूत्र को लेकर राजनीति करने वाली बसपा और जकांछ गठबंधन की सरकार बनने से नक्सली भी सही रास्ते और मुख्य धारा में लौट आएंगे।
सभा में मौजूद विधायक अमित जोगी ने नेता प्रतिपक्ष टीएस सिंहदेव पर हमला करते हुए कहा कि यहां का महल सिर्फ झोपड़ियां देखना चाहता है। हमारी सरकार बनी तो उपमुख्यमंत्री सरगुजा से बनेगा और हर झोपड़ी को महल बनाने के लक्ष्य के साथ सरकार काम करेगी।
मायावती लगभग सवा घंटे देरी से आईं और सभा के बाद हेलिकॉप्टर से दरिमा एयरस्ट्रिप के लिए रवाना हो गई ।
Share This News :
 
Site Link : Contact Us | sitemap
Copyright © 2013. khabrokakhulasa.com | Latest News in Hindi,Hindi News,News in Hindi - All Rights Reserved
Template Modify by Unreachable
Proudly powered by Blogger