Home » » कोलकाता में बड़ा हादसा, माझेरहाट फ्लाईओवर गिरने से 1 की मौत, कई दबे

कोलकाता में बड़ा हादसा, माझेरहाट फ्लाईओवर गिरने से 1 की मौत, कई दबे

कोलकाता। पश्चिम बंगाल के कोलकाता के माझेरहाट ब्रिज का एक हिस्सा गिरने से एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि तीन अन्य घायल हो गए। मलबे में कई लोगों के दबे होने की आशंका है।
मलबे में दबे हुए लोगों को निकालने की कोशिश की जा रही है। रेस्क्यू टीम और एंबुलेंस मौके पर पहुंच गई हैं। सेना की एक टुकड़ी घटनास्थल पर भेजी गई है।
जानकारी के मुताबिक, महानगर स्थित माझेरहाट ब्रिज का एक हिस्सा आज दोपहर में अचानक धराशायी हो गया। इस हादसे में अनेक लोगों के मरने की आशंका है। ब्रिज के नीचे अनेक गाड़ियां दबी हुई हैं।
पुलिस आयुक्त समेत अन्य वरिष्ठ अधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं। दमकलकर्मी युद्ध स्तर राहत कार्य चला रहे हैं। इससे पहले मार्च, 2016 में कोलकाता में पोस्ता में ब्रिज गिरने से करीब 21 लोगों की मौत हो गई थी।
ममता बनर्जी ने कहा हम बहुत चिंतित
इस बीच, दार्जिलिंग में पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा है कि हादसे को लेकर हम बहुत चिंतित हैं। जितनी जल्दी हो सके हम वहां वापस जाना चाहते हैं।
लेकिन यहां शाम में कोई फ्लाइट नहीं है, इसलिए हम ऐसा करने में असमर्थ हैं। हमारी टीम का सारा ध्यान राहत और बचाव कार्यों पर है। हमारी प्राथमिकता भी बचाव और राहत ही है। माझेरहाट हादसे में बाकी की जांच हम बाद में करेंगे।
पश्चिम बंगाल के मंत्री फिरहद हाकिम ने कहा है कि मलबे में फंसे सारे लोगों को बचा लिया गया है, यह एक 40 साल पुराना पुल था, हालांकि जान-माल का कोई नुकसान नहीं हुआ लेकिन हमारा सर्च ऑपरेशन जारी है।
हादसे में कई वाहन चकनाचूर हो गए। सड़क पर भी गहरे गड्ढ़े बन गए हैं। मलबे में कई वाहन दबे हुए हैं। इन्हें निकालने की कोशिश की जा रही है।
गौरतलब है कि इससे पहले 31 मार्च, 2016 में पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता में एक निर्माणाधीन फ्लाईओवर ढहने से 25 लोगों की मौत हो गई थी और 80 से ज्यादा घायल हो गए थे।कोलकाता में तारातला में मंगलवार शाम एक बड़ा हादसा हो गया।
Share This News :
 
Site Link : Contact Us | sitemap
Copyright © 2013. khabrokakhulasa.com | Latest News in Hindi,Hindi News,News in Hindi - All Rights Reserved
Template Modify by Unreachable
Proudly powered by Blogger