Home » » वलसाड में बोले PM- बहनों को मिला घर, रक्षाबंधन का इससे अच्छा तोहफा नहीं हो सकता

वलसाड में बोले PM- बहनों को मिला घर, रक्षाबंधन का इससे अच्छा तोहफा नहीं हो सकता

अहमदाबाद। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गुरुवार को एक दिन के दौरे पर गुजरात पहुंचे। मोदी ने अपने दौरे की शुरुआत वलसाड़ कस्बे के जुजवा गांव से की। यहां एक जनसभा को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री ने कहा कि रक्षा बंधन का पर्व सामने हो और गुजरात में एक लाख से भी अधिक परिवारों और बहनों को उनके नाम से अपना घर मिले मैं समझता हूँ रक्षा बंधन का इसे बड़ा कोई उपहार नहीं हो सकता।
पीएम आगे बोले कि देश में एक समय था जब देश में बैंक तो थे लेकिन देश का गरीब बैंकों में प्रवेश नहीं कर पाता था और एक आज का समय है, हमनें बैंकों को ही गरीब के घर के सामने लाके खड़ा कर दिया है। देश के सामान्य लोगों के सपनों को पूरा करने के लिए हम लगातार प्रयास कर रहें हैं।
इससे पहले पीएम ने यहां प्रधानमंत्री आवास योजना के लाभान्वितों के ई-गृह प्रवेश (सामूहिक ऑन लाइन गृह प्रवेश कार्यक्रम) करवाने के साथ ही सर्टिफिकेट भी बांटे। इसके अलावा उन्होंने योजना के लाभार्थियों से बात भी की। केंद्र की इस योजना के तहत गुजरात में एक लाख से ज्यादा आवास बनाए गए हैं।
इसी कार्यक्रम स्थल से मोदी धर्मपुर व कापरडा तालुका की आदिवासी आबादी के लिए पेयजल सप्लाय प्रोजेक्ट की आधारशिला रखेंगे।
वलसाड के कार्यक्रम के बाद वे सौराष्ट्र के जूनागढ़ जाएंगे और वहां विभिन्न कार्यक्रमों में शामिल होंगे। वे जूनागढ़ के पुलिस मैदान में सभा को भी संबोधित करेंगे। बाद में वे गांधीनगर में गुजरात फोरेंसिक साइंस यूनिवर्सिटी के दीक्षांत समारोह व सोमनाथ मंदिर ट्रस्ट की बैठक में भाग लेकर दिल्ली लौट जाएंगे।
अपने इस दौरे पर पीएम गुजरात फोरेंसिक साइंस यूनिवर्सिटी के दीक्षांत समारोह और सोमनाथ मंदिर ट्रस्ट की बैठक समेत चार कार्यक्रमों में शिरकत करेंगे। ट्रस्ट के सचिव पीके लाहेरी ने बताया कि पीएम मोदी सोमनाथ मंदिर ट्रस्ट के सात ट्रस्टियों में से एक हैं। भाजपा अध्यक्ष अमित शाह भी ट्रस्टी हैं, संभवतः वे भी इसमें शरीक होंगे। बैठक गांधीनगर स्थित राजभवन में होगी।
Share This News :
 
Site Link : Contact Us | sitemap
Copyright © 2013. khabrokakhulasa.com | Latest News in Hindi,Hindi News,News in Hindi - All Rights Reserved
Template Modify by Unreachable
Proudly powered by Blogger