Home » » ससुर के साथ मिलकर पति की गला दबाकर हत्या

ससुर के साथ मिलकर पति की गला दबाकर हत्या

रायगढ़ । खरसिया के भलूनारा में युवक की संदिग्ध मौत की वजहों को खुलासा हो गया है। युवक की मौत घर में गिरने से नहीं बल्कि पत्नी, पिता व भतीजे द्वारा रस्सी से गला दबाने से हुई थी, जिसका खुलासा पीएम रिपोर्ट में हुआ है।
पुलिस ने आरोपी पत्नी सहित 3 के खिलाफ हत्या का अपराध दर्ज किया है। वहीं उन्हें जेल भेजने की कवायद में जुट गई है। पांच अगस्त को थाना क्षेत्र के भलूनारा में मकर सिंह की घर अंदर संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गई। जिस पर परिजनों ने बताया कि वो शराब पीकर आया और देर रात घर में गिर गया, जिससे उसकी मौत हो गई।
पुलिस मर्ग कायम कर पीएम रिपोर्ट का इंतजार कर रही थी। पीएम रिपोर्ट में इस बात का खुलासा हुआ कि मकर की मौत गिरने से नहीं बल्कि रस्सी से गला दबाने से हुई है। जिसके बाद पुलिस ने घर के परिजनों को एक-एक अलग से पूछताछ करने लगी। जिसमें पूरी कहानी सामने आ गई।
मृतिका की पत्नी सुंदरमति ने बताया कि उसका पति मकर शराबी प्रवृति का था। वहीं आए दिन मेरे चरित्र पर भी शक करता था, जिसकी वजह से घर में मारपीट व गाली गलौज की घटना आम बात थी।
5 अगस्त की रात भी मकर पीकर आया और गाली गलौज कर मेरे साथ मारपीट करने लगा। तब मेरे ससुर आनंदराम राठिया ने अपने बेटे को समझाईश दी। तब भी मकर नहीं माना और उनसे भी उलझ पड़ा, जिसके बाद घर का ही एक नाबालिग ने भी बीच बचाव किया।
Share This News :
 
Site Link : Contact Us | sitemap
Copyright © 2013. khabrokakhulasa.com | Latest News in Hindi,Hindi News,News in Hindi - All Rights Reserved
Template Modify by Unreachable
Proudly powered by Blogger