Home » » डिवाइडर से टकराकर हवा में उछली स्कॉर्पियो बाइक सवार पर पलटी, एक की मौत

डिवाइडर से टकराकर हवा में उछली स्कॉर्पियो बाइक सवार पर पलटी, एक की मौत

ग्वालियर। तेज रफ्तार स्कॉर्पियो अचानक बेकाबू होकर डिवाइडर से टकराई। टकराने के बाद फिल्मी स्टाइल में हवा में उछली और हाइवे पर दूसरी तरह जा रहे बाइक सवार पर जा गिरी। घटना गुरुवार अपरान्ह 3 बजे शिवपुरी लिंक रोड हाइवे की है। हादसे में बाइक सवार गंभीर रूप से घायल हो गया। पीछे आ रहे उसके साथियों ने तत्काल उसे अस्पताल पहुंचाया, लेकिन इलाज शुरू होने से पहले ही उसकी मौत हो गई। जबकि स्कॉर्पियो को छोड़कर चालक व उसमें सवार युवक भाग गए हैं। पुलिस ने गाड़ी जब्त कर ली है। गाड़ी जनपद सदस्य की बताई गई है।
बिलौआ सिकरौदा निवासी 52 वर्षीय भूपसिंह पुत्र आदिराम कुशवाह गुरुवार को एक निजी कॉलेज से सेंटिंग का काम कर बाइक से घर लौट रहा था। पीछे दूसरी बाइक पर उनके ही परिवार के विजय पुत्र तेज सिंह कुशवाह व दो और लोग सवार थे। अभी चिरवाई नाका से होते हुए भूपसिंह शिवपुरी लिंक रोड हाइवे पर पहुंचा था तभी विक्की फैक्ट्री की तरफ से हाइवे पर दूसरी साइड पर आ रही तेज रफ्तार स्कॉर्पियो बेकाबू हुई। स्कॉर्पियो डिवाइडर से टकराई और हवा में 5 से 6 फीट उछल गई।
इतना ही नहीं किसी फिल्म के सीन की तरह हवा में लहराते हुए हाइवे पर डिवाइडर क्रॉस करती हुई दूसरी तरफ बाइक से जा रहे भूपसिंह के ऊपर आकर पलट गई। हादसे में स्कॉर्पियो के नीचे दबने के कारण भूपसिंह गंभीर रूप से घायल हो गया। हादसे के बाद कार सवार युवक भाग गए। घायल को पीछे आ रहे उनके ही रिश्तेदार अस्पताल लेकर पहुंचे, लेकिन हालत नाजुक होने के कारण उनकी मौत हो गई। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को निगरानी में लेकर स्कॉर्पियो को जब्त कर लिया है।
घर में अकेला कमाने वाला था मृतक
रिश्तेदारों ने बताया है कि मृतक भूपसिंह के भाई का एक माह पहले ही निधन हुआ है और पिता भी कुछ साल पहले शांत हो चुके हैं। मृतक अकेला ही घर में कमाने वाला बचा था।
जनपद सदस्य की बताई गई है कार
कम्पू पुलिस के अनुसार मौके से जब्त स्कॉर्पियो पर आगे और पीछे की तरफ नंबर प्लेट नहीं है, पर गाड़ी किसकी है यह पहचान हो गई है। स्कॉर्पियो सिरोल निवासी बाबूसिंह गुर्जर के बेटे के नाम पर है। बाबूसिंह जनपद सदस्य बताए गए हैं। जब उनसे संपर्क किया गया तो उन्होंने किसी बलवीर सिंह को यह गाड़ी बेचना बताया है। अब पुलिस दस्तावेज की जांच कर रही है कि कार ट्रांसफर हुई है या नहीं।
फिल्मी स्टाइल में उछली गाड़ी
जिसने भी हाइवे पर यह घटना देखी दांतों तले उंगली दबा ली। मृतक के साथियों का कहना था कि हाइवे पर काफी ऊंचे डिवाइडर होते हैं। कार इतनी तेज थी कि टकराने के बाद हाइवे के डिवाइडर को हवा में पार करती हुई ठीक बाइक के ऊपर आकर गिरी। पूरी घटना मानों ऐसे लग रही थी कि जैसे कोई एक्शन मूवी का सीन चल रहा हो। घटना के समय कार की रफ्तार बहुत तेज थी।
Share This News :
 
Site Link : Contact Us | sitemap
Copyright © 2013. khabrokakhulasa.com | Latest News in Hindi,Hindi News,News in Hindi - All Rights Reserved
Template Modify by Unreachable
Proudly powered by Blogger