Home » » छिंदवाड़ा : तामिया के पास बने विजोरी तालाब के अंदर डूबी कार

छिंदवाड़ा : तामिया के पास बने विजोरी तालाब के अंदर डूबी कार

छिंदवाड़ा  । बिजौरी से तामिया मार्ग पर रोड किनारे बने तालाब में एक कार डूब गई। बताया जा रहा है कि कार में केवल ड्राइवर ही था। सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और ड्राइवर को बाहर निकालने का प्रयास शुरू किया।
जानकारी के मुताबिक विजोरी की एक महिला प्रेमवती ने बताया कि रविवार सुबह साढ़े छह बजे छिंदवाड़ा की ओर से आ रही कार मोड़ पर अनियंत्रित होकर तालाब में डूब गई। अलसुबह कोहरा होने की वजह से यह हादसा हुआ है। इसकी सूचना तुरंत एमपीआरडीसी के अधिकारी को दी गई। इसके बाद डॉयल 100 और पुलिस की टीम मौके पर पहुंची। 15 अगस्त को भी फॉरेस्ट एसडीओ ने यहां हादसा होने की आशंका जताई थी।
स्थानीय लोगों का कहना है कि जिस कंपनी ने रोड किनारे इस तालाब का निर्माण किया और उसने यहां वाहन चालकों की सुरक्षा के लिए कोई इंतजाम नहीं किए। यहां कोई बोर्ड भी नहीं लगा है जिससे वाहन चालक सचेत हो सकें। विजोरी तालाब के सामने शासकीय हाईस्कूल भवन निर्माण में लगे सुपरवाइजर गोविन्द उइके ने बताया कि हादसे के बाद करीब आठ बजे पुलिस मौके पर पहुंची। इसके बाद पुलिस दल कार चालक को निकालने की मशक्कत में जुटा रहा। कोहरा होने के कारण तालाब से कार निकालने में भारी दिक्कत हुई। स्थानीय लोगों ने यहां रेलिंग लगाने की मांग की है।
Share This News :
 
Site Link : Contact Us | sitemap
Copyright © 2013. khabrokakhulasa.com | Latest News in Hindi,Hindi News,News in Hindi - All Rights Reserved
Template Modify by Unreachable
Proudly powered by Blogger