Home » » उन्नाव: महिला से जबरदस्ती का वीडियो वायरल होने के बाद दो आरोपी गिरफ्तार

उन्नाव: महिला से जबरदस्ती का वीडियो वायरल होने के बाद दो आरोपी गिरफ्तार

उन्नाव। चार युवकों द्वारा महिला से जबरदस्ती करने का वीडियो वायरल होने के बाद सनसनी फैल गई। वीडियो में महिला खुद को बचाने के लिए वहशियों के आगे हाथ जोड़कर गिड़गिड़ाती है, मगर किसी को भी उस पर रहम नहीं आता है।
वीडियो में तीन युवक महिला से जबरदस्ती करते दिख रहे हैं, जबकि चौथा युवक वीडियो बना रहा है। वीडियो में जो युवक नजर आ रहे हैं, वो गंगाघाट थाना क्षेत्र के निर्मल नगर के बताए जा रहे हैं। एक जुलाई को इन्हीं युवकों में एक को चोरी के मामले में पुलिस ने शरीफ बता पीड़ित पर ही दबाव बनाया था।
गुरुवार को वीडियो वायरल होते ही एसपी हरीश कुमार ने एसओ गंगाघाट को जांच कर कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं। महिला का पता लगाने के साथ जानकारी भी जुटाई जा रही है कि यह वीडियो किस जगह का है।
इस बीच पुलिस ने राहुल और आकाश नाम के दो युवकों को गिरफ्तार किया है। वहीं बाकियों को तलाश में छापेमारी की जा रही है। वीडियो में पीड़िता युवकों से छोड़ देने की गुहार लगा रही है। मगर महिला की गुहार का युवकों पर कोई असर पड़ता नहीं दिख रहा और वो महिला को वीडियो क्लिप वायरल करने की धमकी देते नजर आ रहे हैं।
बीती एक जुलाई को गंगाघाट कोतवाली क्षेत्र के निर्मलनगर निवासी गीता पत्नी संतोष वर्मा के घर चोरों ने एक एलईडी टीवी, एक सोने की चेन, नौ हजार रुपये नकद समेत कीमती सामान पार किया था। पुलिस के कार्रवाई न करने पर पीड़िता ने अपने भाई राजकुमार और आकाश को बुलाकर घटना की जानकारी दी। भाइयों ने पास लगे सीसीटीवी फुटेज के आधार पर चोरी के आरोपी बाबाखेड़ा निवासी दो लोगों को पकड़ा व पीटने के बाद थाना ले जाने को चले, जहां एक आरोपी भाग निकला।
पीड़िता के भाई का कहना है कि, पुलिस ने आरोपित आकाश पुत्र अनिल निवासी बाबाखेड़ा को शरीफ बताया, जब उसने सीसीटीवी फुटेज दिखाने की बात कही तो उसे बिठा लिया। आरोपित पकड़कर दिए जाने के बाद चोरी का मुकदमा दर्ज किया गया पर उसे जेल भेजने के बजाय छोड़ दिया।
चोर पकड़ने वालों पर ही पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा
शुक्लागंज के निर्मल नगर निवासी जिस महिला के घर चोरों ने हाथ साफ किया था, उसके भाइयों पर ही पुलिस ने एक आरोपित की तहरीर पर मारपीट का मुकदमा दर्ज किया था। पीड़ित भाइयों ने पकड़े गए चोरों को नशे का कारोबारी बताते हुए कहा कि, पुलिस ने जिस आरोपित को शरीफ बता उसकी तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया उन्होंने 10 दिन पहले एक महिला से जंगल में जोर जबरदस्ती की। इसकी जानकारी देने के बाद भी पुलिस ने मनमानी की।
Share This News :
 
Site Link : Contact Us | sitemap
Copyright © 2013. khabrokakhulasa.com | Latest News in Hindi,Hindi News,News in Hindi - All Rights Reserved
Template Modify by Unreachable
Proudly powered by Blogger