Home » » मुन्ना बजरंगी हत्याकांड : एक साथ पी चाय, फिर गोलियों से भून दिया

मुन्ना बजरंगी हत्याकांड : एक साथ पी चाय, फिर गोलियों से भून दिया

बागपत। कुख्यात सुनील राठी और मुन्ना बजरंगी की अच्छी दोस्ती थी। यह दोस्ती चंद सेकंड में दुश्मनी में बदल गई। सुबह छह बजे बैरक खुलने पर पहले एक साथ बैठकर दोनों ने चाय पी। हत्या की सुपारी देने को लेकर हुए विवाद में दोनों में कहासुनी हो गई। इसी बात पर सुनील राठी ने बजरंगी को गोलियों से भून दिया। दस गोलियां चलाई गईं। इनमें से नौ गोली बजरंगी को लगी।
पुलिस के मुताबिक, रविवार रात सवा नौ बजे आने के बाद दोनों ने एक-दूसरे से मुलाकात कर हाल जाना। जेल प्रशासन ने विक्की सुन्हैड़ा की बैरक में मुन्ना बजरंगी को ठहराया। सुबह बैरक खुलने के बाद मुन्ना ने सुनील राठी से मुलाकात की। दोनों ने एक साथ बैठकर चाय पी। बाद में दोनों बैरक के बाहर आकर टहलने लगे। इसी दौरान दोनों की बीच पुरानी बातें होने लगीं।
सुनील ने बजरंगी से कहा कि तूने मेरी हत्या कराने की सुपारी दे रखी है, ऐसा मुझे पता चला है। इस पर उल्टा मुन्ना बजरंगी ने कहा कि मैंने नहीं, तूने मेरी हत्या की सुपारी दे रखी है। इसे लेकर दोनों के बीच विवाद हो गया। मुन्ना बजरंगी ने एक पूर्व सांसद को गाली दे दी। इससे सुनील राठी को गुस्सा आ गया।
सुनील राठी अपने साथ पिस्टल लिए हुए था। उसने मुन्ना बजरंगी पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दीं। एसपी जय प्रकाश का कहना है कि दोनों अपराधियों ने पहले मुलाकात की। इसी दौरान हत्या की सुपारी देने को लेकर हुए विवाद में राठी ने कुख्यात मुन्ना की हत्या कर दी। सुनील राठी ने हत्या करना स्वीकार कर लिया है। इस केस में राठी का अदालत से रिमांड बन गया है।
नौ गोलियां मारी गईं मुन्ना बजरंगी को 
मुन्ना बजरंगी को नौ गोलियां मारी गई हैं। तीन गोली सिर और छह गोली सीने में सटाकर मारी गई। टीम को सीने से एक गोली मिली। मुन्ना बजरंगी की बीस साल पूर्व पुलिस मुठभेड़ हुई थी। ऑपरेशन के बाद भी एक गोली उसकी छाती से नहीं निकली थी। आशंका जताई जा रही है कि बीस साल पुरानी गोली ही पोस्टमार्टम के दौरान निकली है। हत्या के दौरान मारी गई सभी गोलियां आरपार हो गईं।
कब क्या हुआ 
सुबह 6 : 00 बजे : सुनील राठी और मुन्ना बजरंगी ने चाय पी।
6ः 12 : सुनील से मुन्ना बजरंगी का विवाद हुआ।
6ः 15 : सुनील ने गोलियां बरसा दी।
6ः 30 : पुलिस जेल में पहुंची।
6ः45 : मुन्ना बजरंगी का वकील जेल पहुंचा।
8 : 00 : डीएम व एसपी घटनास्थल पर पहुंचे।
12ः15 : आगरा से डीआइजी संजीव त्रिपाठी जेल पहुंचे।
1ः 10 : पुलिस ने मुन्ना का शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा।
2ः15 : मुन्ना बजरंगी की पत्नी परिजनों संग पोस्टमार्टम हाउस पहुंची।
4ः 15 : डॉक्टरों ने पोस्टमार्टम किया।
4ः 40 : परिजन शव को लेकर जौनपुर के लिए रवाना हुए
Share This News :
 
Site Link : Contact Us | sitemap
Copyright © 2013. khabrokakhulasa.com | Latest News in Hindi,Hindi News,News in Hindi - All Rights Reserved
Template Modify by Unreachable
Proudly powered by Blogger