Home » » जैश-ए-मोहम्मद के चार ओवरग्राउंड वर्कर हथियारों संग गिरफ्तार

जैश-ए-मोहम्मद के चार ओवरग्राउंड वर्कर हथियारों संग गिरफ्तार

श्रीनगर। सुरक्षाबलों ने मंगलवार को उत्तरी कश्मीर के सोपोर में जैश-ए-मोहम्मद के चार ओवरग्राउंड वर्कर को गिरफ्तार किया है। ये कार में हथियारों की बड़ी खेप लेकर जा रहे थे।
समाचार लिखे जाने तक चारों से पूछताछ जारी थी। अधिकारियों ने बताया कि पुलिस को अपने तंत्र से पता चला था कि आतंकियों के लिए हथियारों की एक बड़ी खेप लेकर कुछ लोग निकलने वाले हैं।
इसके बाद सेना की 22 आरआर, सीआरपीएफ की 177 और 178वीं वाहिनी के जवानों के साथ मिलकर राज्य पुलिस के जवानों ने सोपोर फ्रूट मंडी के बाहरी छोर पर एक नाका लगाया था।
बुधवार को फ्रूट मंडी के बाहर नाका लगाए बैठे जवानों ने शाम सवा छह बजे एक कार को आते देख रुकने का संकेत किया। जवानों को देखते ही कार चालक ने पीछे मु़ड़ने का प्रयास किया।
जवानों ने त्वरित कार्रवाई कर कार को रोकते हुए कार सवार युवकों को पकड़ लिया। कार की तलाशी ली गई दो यूबीजीएल, दो हैंड ग्रेनेड, दो मैटिक शीट मिले। कुछ आपत्तिजनक दस्तावेज भी मिले हैं।
अधिकारियों ने बताया कि आरोपितों की पहचान मोहम्मद अयूब निवासी मलपोरा, फैयाज अहमद वार निवासी वारपोरा, जावेद अहमद वार निवासी वारपोरा और मकसूद अहमद वार निवासी रोहामा रफियाबाद के रूप में हुई है।
वहीं, आतंकियों की सूचना पर पुलवामा और शोपियां में सुरक्षाबलों ने कासो चलाया है।
Share This News :
 
Site Link : Contact Us | sitemap
Copyright © 2013. khabrokakhulasa.com | Latest News in Hindi,Hindi News,News in Hindi - All Rights Reserved
Template Modify by Unreachable
Proudly powered by Blogger