Home » » IPL 2018: राजस्थान के गेंदबाजी कोच बहुतुले ने बताई हार की ये वजह

IPL 2018: राजस्थान के गेंदबाजी कोच बहुतुले ने बताई हार की ये वजह

राजस्थान रॉयल्स के गेंदबाजी कोच साईराज बहुतुले ने कहा कि बल्लेबाजी में निरंतरता के अभाव और बड़ी साझेदारी का नहीं हो पाना आईपीएल 2018 में रविवार को उनकी टीम की हार का मुख्य कारण बना।
किंग्स इलेवन ने इंदौर के होलकर स्टेडियम में राजस्थान रॉयल्स पर 8 गेंद शेष रहते 6 विकेट से आसान जीत दर्ज की। केएल राहुल ने नाबाद 84 रनों की पारी खेलकर टीम की जीत में अहम भूमिका निभाई।
टीम की हार पर बहुतुले ने कहा, हमारी बल्लेबाजों के प्रदर्शन में निरंतरता का अभाव रहा। जोस बटलर अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं, लेकिन इस मैच में कई बड़ी साझेदारी नहीं हो पाई और मध्य ओवरों में हमने लगातार कई विकेट गंवा दिए। एक अच्छी साझेदारी हो जाती तो बात अलग होती। हमें इस मैच में 15-20 रन कम पड़े। वैसे हमारा बल्लेबाजी का प्रदर्शन अच्छा रहा।
केएल राहुल की तारीफ : 
बहुतुले ने किंग्स इलेवन के सलामी बल्लेबाज केएल राहुल की जमकर तारीफ की। उन्होंने कहा, राहुल ने इस पारी को बहुत अच्छे तरीके से जमाया। उन्होंने पहले संयम के साथ बल्लेबाजी की और फिर अंतिम 5 ओवरों में जमकर स्ट्रोक्स लगाए। 16 ओवरों तक हमारे गेंदबाजों ने शानदार गेंदबाजी की, लेकिन इसके बाद जोफ्रा आर्चर और जयदेव उनादकट के ओवर महंगे साबित हुए, लेकिन टी20 क्रिकेट में ऐसा हो जाता है।
जमकर मेहनत कर रहे स्टोक्स और उनादकट : 
बहुतुले ने टीम के दो महंगे खिलाड़‍ियों बेन स्टोक्स और जयदेव उनादकट का बचाव करते हुए कहा कि ये दोनों जमकर मेहनत कर रहे हैं। क्रिकेट के इस फॉर्मेट में कभी-कभी ऐसा हो जाता है कि आप मैदान में अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाते हो। लेकिन हमें विश्वास है कि एक अच्छी पारी या कुछ विकेट इन दोनों को लय में ला देंगे।
Share This News :
 
Site Link : Contact Us | sitemap
Copyright © 2013. khabrokakhulasa.com | Latest News in Hindi,Hindi News,News in Hindi - All Rights Reserved
Template Modify by Unreachable
Proudly powered by Blogger