Home » » रायचूर में बोले पीएम मोदी- कांग्रेस का नया मंत्र है झूठ बोलो, जितना बोल सको

रायचूर में बोले पीएम मोदी- कांग्रेस का नया मंत्र है झूठ बोलो, जितना बोल सको

बेंगलुरू। कर्नाटक में एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस को आड़े हाथ लिया। चुनाव प्रचार के दौरान पीएम ने राज्य की सिद्धारमैया सरकार और कांग्रेस पार्टी पर एक के बाद एक वार किये। जहां रायचूर में रैली के दौरान पीएम ने कहा कि भाजपा विकास को समर्पित है और कांग्रेस विकास के विरोध में है। भाजपा सबका साथ-सबका विकास सोचती है और कांग्रेस एक परिवार के लिए सबकुछ करना चाहती है। तो वहीं, चित्रदुर्ग में भी प्रधानमंत्री ने कांग्रेस को निशाने पर लिया। उन्होंने कहा, 'हमेशा चुनाव जीतने के लिए गरीब-गरीब का जाप करने वाली कांग्रेस की गरीब के बेटे के प्रधानमंत्री बनने के बाद पोल खुल गई है।'
PM मोदी की रायचूर रैली की मुख्य बातें - 
- जेडीएस कहीं नजर नहीं आता है, हंग असेंबली की बात गुमराह करने वाली है
- हमने बच्चियों के साथ दुष्कर्म करने वालों को फांसी पर चढ़ाने का कानून बनाया
 खनन माफिया राज्य को नोच रहे हैं। हम आपको ऐसे लोगों से मुक्ति दिलाएंगे। भाजपा ने खनन के लिए कानून बदला है। हमने खनन से होने वाली कमाई को वहां के लोगों पर खर्च करना जरूरी कर दिया है। हमारे पास आपके हक के 900 करोड़ रुपये हैं, लेकिन निकम्मी सरकार ने केवल 35 लाख खर्च किये हैं।
- येदियुरप्पा जी ने किसानों के लिए फंड बनाने का वादा किया है ताकि नुकसान होने पर किसानों को घाटा न हो, मैं उन्हें बधाई देता हूं।
- कर्नाटक की सरकार और मुख्यमंत्री सो रहे हैं. रायचूर में कोयले से 1 गीगावाट बिजली पदा होती है, हम सूर्य की शक्ति से 100 गुना बिजली पैदा करने की सोच रहे हैं। हमने एलइडी बल्ब का अभियान चलाया। इससे हर महीने लोगों के पैसे बचते हैं। सोनिया बेन की सरकार में एलइडी बल्ब 350 रुपये में बिकता था, मोदी की सरकार आ गई तो 40-50 रुपये में मिल रहा है।
- बेंगलुरु में तो 24 घंटे बिजली मिलती है, लेकिन रायचूर में बिजली पैदा होती है और यहां के लोगों को बिजली नहीं मिलती है, यहां के लोगों को कोयले की राख मिलती है।
- रायचूर का किसान बूंद-बूंद पानी के लिए तरस रहा है। कांग्रेस सरकार पानी में से भी मलाई निकालना जानती है, ऐसे लोग किसानों का भला करेंगे क्या?
- कांग्रेस ने ओबीसी कमीशन को संवैधानिक अधिकार देने के लिए कोई काम नहीं किया लेकिन हमने किया है। दलित, ओबीसी, आदिवासी की विरोधी कांग्रेस ने राज्यसभा में इसे पारित नहीं होने दिया।
- आज भारत सरकार हर दिन, हर गरीब की थाली में हजारों करोड़ रुपये खर्च करती है। कर्नाटक सरकार कभी आपको यह नहीं बताती कि भारत सरकार के पैसे भी उस थाली में होते हैं।
- कांग्रेस का नया मंत्र है- झूठ बोलो, जहां बोल सकते हो, जितना बोल सकते हो झूठ बोले, यह उनका अभियान है।
- देश के हर कोने से कांग्रेस चली गई, कर्नाटक से भी इनका सफाया होना चाहिए। 
- हम किसानों के लिए काम करने वाले लोग हैं, कांग्रेस झूठे वादे करने वाली पार्टी है। वे सिर्फ आरोप लगाते हैं। कांग्रेस के दिल्ली के नेता हों या गली के नेता, उनके पास किसी भी वादे का हिसाब नहीं है, ये लोग दिनरात मोदी-मोदी-मोदी-मोदी करते रहते हैं।
- भाजपा विकास को समर्पित है और कांग्रेस विकास के विरोध में है। बीजेपी सबका साथ-सबका विकास सोचती है और कांग्रेस एक परिवार के लिए सबकुछ करना चाहती है।
बाबा साहेब को कांग्रेस ने अपमानित किया - 
कांग्रेस परिवार को निशाने पर लेते हुए पीएम ने कहा, 'भारत के किसी भी हिस्से में जाएं, जहां भी आप जाते हैं। हर चीज का नाम एक परिवार के नाम पर रखा मिलेगा। डॉ. आम्बेडर के लिए यह एक परिवार क्या करता था? उनके पास बाबा साहेब के लिए समय ही नहीं था।' उन्होंने आगे कहा कि बाबा साहब को भी कांग्रेस ने अपमानित किया। कांग्रेस ने कभी भी उन्हें स्वीकार नहीं किया। कांग्रेस के समय में एक ही परिवार के लिए भारत रत्न आरक्षित था। उनके महापरिनिर्वाण के बाद भी उन्हें यह सम्मान नहीं मिला। जब दिल्ली में अटल जी की सरकार बनी, तब जाकर बाबा साहब को भारत रत्न दिया गया।
कर्नाटक में पीएम मोदी की 4 रैली - 
बता दें कि चित्रदुर्ग के अलावा पीएम की आज रायचूर, जमखंडी और हुबली में भी रैली हैं। इससे पहले शनिवार को भी पीएम ने चार रैलियां की थी। बता दें कि मई की शुरुआत से ही राज्य में पीएम की एक के बाद एक रैलियां हो रही हैं। पीएम की रैली में बढ़ती भीड़ के चलते उनकी रैलियों की संख्या भी बढ़ा दी गई है। भाजपा ऐसा अनुमान लगा रही है कि पीएम की रैली में मौजूद जनसैलाब वोट में बदलेगा।
जाहिर है कि कर्नाटक में जैसे-जैसे मतदान की तारीख करीब आ रही, वैसे-वैसे राजनीतिक दलों का चुनाव प्रचार और आक्रामक होता जा रहा है। भाजपा और कांग्रेस चुनाव प्रचार में अपनी पूरी ताकत झोंक रहे हैं। यहीं वजह है कि मतदान की तारीख से महज चंद दिनों पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी चुनाव प्रचार की कमान संभाले हुए हैं।
कांग्रेस पर पीएम मोदी का वार - 
शनिवार को भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी चार रैलियां की, जिसमें राज्य में भाजपा के मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार और पूर्व मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा की सीट शिवमोगा भी शामिल थी। शिवमोगा के शिकारपुरा में पीएम मोदी की चुनावी रैली में उनके साथ सूबे के पूर्व सीएम बीएस येदियुरप्पा भी शामिल रहे। येदियुरप्पा शिवमोगा सीट से चुनाव लड़ रहे हैं। शनिवार को मोदी ने कहा कि कांग्रेस ने कर्नाटक को लूटने के अलावा और कुछ नहीं किया है। 15 मई को नतीजों आने के बाद कांग्रेस पीपीपी में बदल जाएगी, जिसका मतलब है 'पंजाब, पुडुचेर और परिवार'। इससे पहले मोदी ने तुमकुर में रैली के दौरान राहुल गांधी और देवगौड़ा दोनों पर निशाना साधा। मोदी ने कहा कि 2014 में मेरे जीतने पर देवगौड़ा ने आत्महत्या का एलान किया था। उन्होंने कांग्रेस और जेडीएस के बीच गुपचुप तरीके से गठबंधन का आरोप लगाया। गौरतलब है कि विधानसभा चुनाव के लिए 12 मई को मतदान होगा और 15 को नतीजे आएंगे।
Share This News :
 
Site Link : Contact Us | sitemap
Copyright © 2013. khabrokakhulasa.com | Latest News in Hindi,Hindi News,News in Hindi - All Rights Reserved
Template Modify by Unreachable
Proudly powered by Blogger