Home » » कसौली गोलीकांडः आरोपित विजय ठाकुर पांच दिन की पुलिस रिमांड पर

कसौली गोलीकांडः आरोपित विजय ठाकुर पांच दिन की पुलिस रिमांड पर

सोलन। कसौली गोलीकांड के आरोपित विजय ठाकुर को शुक्रवार को कसौली कोर्ट में पेश किया गया। अदालत द्वारा उसे पांच दिन के लिए पुलिस रिमांड पर भेज दिया गया है। आरोपित को गुरुवार देर रात सोलन के धर्मपुर स्थित थाने में लाया गया। इसके बाद सुबह तकरीबन 11.30 बजे कसौली कोर्ट में पेश किया गया। इस दौरान आरोपित को पुलिस की कड़ी सुरक्षा के बीच कोर्ट में पेश किया गया। पुलिस सूत्रों के अनुसार, आरोपित ने पुलिस में दिए बयान में अपना जुर्म कबूल लिया है।
पत्रकार वार्ता में हो सकते हैं कई खुलासे -
सोलन एसपी का कार्यभार संभाल रहे एएसपी डाॅ. शिव कुमार शाम सोलन में पत्रकार वार्ता का आयोजन करेंगे। इस आरोपित से संबधित कई खुलासे हो सकते हैं जिसमें आरोपित का पुलिस को चकमा देकर फरार होना है। इसके लिए आरोपित से हुई प्रारंभिक पूछताछ के दौरान हुए खुलासों का जिक्र भी हो सकता।
पुलिस कप्तान को हटाने पर चर्चाओं का दौर गर्म - 
कसौली गोलीकांड के बाद सरकार ने सोलन के पुलिस कप्तान मोहित चावला उनका तबादला कर दिया गया है। इसके अलावा पुलिस के दो अन्य अधिकारियों डीएसपी परवाणू व एसएचओ कसौली को भी उनके पदों से हटा दिया गया है। एसपी सोलन के तबादले को लोगों में चर्चाओं का माहौल गर्म है। युवाओं व कुछ सस्थाओं द्वारा एसपी सोलन को हटाने के फैंसले को गलत बताया है।
गौरतलब है कि मंगलवार दोपहर बाद करीब सवा दो बजे जब नारायणी गेस्ट हाउस के पास सारी टीम मौजूद थी। इस दौरान माइक से होटल खाली करने के आदेश भी किए गए। कुछ बहसबाजी होटल मालिकों व प्रशासन की टीम के बीच हुई। सारे घटनाक्रम के बाद होटल व्यवसायी विजय ठाकुर अपने गेस्ट हाउस के अंदर चला गया। जब कोई हलचल नहीं हुई तो एटीपी शैल बाला अंदर गई साथ में दो कर्मी और मौजूद थे, लेकिन इस वक्त कोई पुलिस जवान तैनात नहीं था। इस दौरान गेस्ट हाउस के अंदर विजय ठाकुर व शैल बाला के बीच तीखी नोकझोंक हुई।
सूत्रों ने बताया कि जब वह बाहर निकलने लगीं तो अंदर से विजय ठाकुर ने एक गोली हवा में चलाई, फिर दूसरी गोली लोनिवि विभाग के कर्मी पर। इतने मे शैल बाला बाहर की तरफ भागी और उन्हें भी पीछे से एक गोली लगी। इसके बाद एक एसडीओ पुलिस की तरफ भागा और गोली चलने की बात बताई, लेकिन तब तक सामने की पहाड़ी चढ़कर आरोपित फरार हो गया था।
Share This News :
 
Site Link : Contact Us | sitemap
Copyright © 2013. khabrokakhulasa.com | Latest News in Hindi,Hindi News,News in Hindi - All Rights Reserved
Template Modify by Unreachable
Proudly powered by Blogger