Home » » 'सीक्रेट सुपरस्टार' 500 करोड़ पार, इतनी कमाई की उम्मीद

'सीक्रेट सुपरस्टार' 500 करोड़ पार, इतनी कमाई की उम्मीद

आमिर ख़ान की घरेलू बॉक्स ऑफ़िस पर हिट रही फ़िल्म 'सीक्रेट सुपरस्टार' अब चीनी बॉक्स ऑफ़िस पर अपना जलवा दिखा रही है। वहां इसने 509 करोड़ रुपए की कमाई कर ली है। यह केवल दो हफ्ते की कमाई है। इस दौरान इसने वहां चल रही कई हॉलीवुड फिल्मों को भी पछाड़ा है।
फ़िल्म ने वहां इतनी शानदार ओपनिंग ली है कि उनकी पिछली फ़िल्म 'दंगल' का रिकॉर्ड तोड़ दिया है। शुक्रवार (19 जनवरी) को 'सीक्रेट सुपरस्टार' चीन में रिलीज़ की गई। सीक्रेट सुपरस्टार इस कलेक्शन के साथ चीनी बॉक्स ऑफ़िस पर भी अव्वल नंबर बन गई है। 'दंगल' ने चीनी बॉक्स ऑफ़िस पर 47 दिन में 1200 करोड़ से ज़्यादा का कलेक्शन किया था। 'सीक्रेट सुपरस्टार' 19 अक्टूबर को देश में रिलीज़ हुई थी और इसने देश में केवल 62 करोड़ का कलेक्शन किया था।
अद्वैत चंदन निर्देशित 'सीक्रेट सुपरस्टार' एक लड़की की कहानी है, जो सिंगर बनने के सपने को पूरा करना चाहती है, मगर उसके रूढ़ीवादी पिता उसके इस सपने के ख़िलाफ़ हैं। फ़िल्म में आमिर ख़ान ने एक पंजाबी रैपर का रोल निभाया था, हालांकि ये सिर्फ़ स्पेशल एपीयरेंस थी। लीड रोल्स में ज़ायरा वसीम थीं, जिन्होंने दंगल में महावीर फोगाट बने आमिर की बेटी का किरदार प्ले किया था। सीक्रेट सुपरस्टार में ज़ायरा की मां के रोल में मेहर विज और पिता के किरदार में राज अर्जुन थे। चीन के फ़िल्म ट्रेड एक्सपर्ट्स के अनुमान के मुताबिक़, 'सीक्रेट सुपरस्टार' 700 करोड़ का आंकड़ा पार कर सकती है।
बताते चलें कि चीन में घरेलू फ़िल्मों के बाद हॉलीवुड फ़िल्मों का सबसे बड़ा बाज़ार है, लेकिन बॉलीवुड फ़िल्मों को भी वहां दर्शक पसंद करते हैं। आमिर ख़ान की फ़िल्में ख़ासतौर पर चीन में सफलता हासिल करती रही हैं।
Share This News :
 
Site Link : Contact Us | sitemap
Copyright © 2013. khabrokakhulasa.com | Latest News in Hindi,Hindi News,News in Hindi - All Rights Reserved
Template Modify by Unreachable
Proudly powered by Blogger