Home » » तुर्की में टला विमान हादसा, समुद्र में गिरने से बचा प्‍लेन

तुर्की में टला विमान हादसा, समुद्र में गिरने से बचा प्‍लेन

तुर्की। तुर्की में पेगासस एयर लाइंस के विमान में सवार 168 लोग उस समय बाल-बाल बच गए जब एक विमान दुर्घटनाग्रस्त होते-होते रह गया। गनीमत थी कि विमान समुद्र में नहीं गया या फिर उसमें आग नहीं लगी। ट्रेबजॉन शहर में स्थित काला सागर के नजदीक यह हादसा हुआ।
बोइंग-737-800 विमान में 162 यात्रियों के साथ दो पायलट व चार क्रू मेंबर सवार थे। अंकारा से यह फ्लाइट शनिवार रात को काला सागर के नजदीक बने रनवे पर उतरने वाली थी, लेकिन विमान समुद्र की तरफ चला गया। विमान में सवार फात्मा गॉर्दू का कहना है कि विमान आगे की तरफ झुक गया। यात्री एक तरफ गिरने लगे।
ऐसा लगा या तो विमान में विस्फोट हो जाएगा या फिर ये समुद्र में समा जाएगा, लेकिन कीचड़ में घिसटने के बाद यह रुक गया। गौरतलब है कि शनिवार रात को एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें दमकल कर्मी विमान में लगी आग पर काबू पाने के लिए पानी की बौछार कर रहे थे।
फात्मा का कहना है कि जब विमान से यात्रियों को निकाला गया तब ईधन की बदबू आ रही थी। ट्रेबजॉन के गवर्नर युसेल यवज का कहना है कि सभी यात्री सकुशल हैं। उन्हें प्राथमिक उपचार के लिए अस्पताल ले जाया गया। एयरलाइंस की तरफ से कहा गया कि हादसा क्यों हुआ, इसकी जांच की जा रही है।
Share This News :
 
Site Link : Contact Us | sitemap
Copyright © 2013. khabrokakhulasa.com | Latest News in Hindi,Hindi News,News in Hindi - All Rights Reserved
Template Modify by Unreachable
Proudly powered by Blogger